Sunday, June 29, 2008

Zara Si dil mein de jagah tu

ज़रा सी दिल में दे जगह तू , जरा सा अपना ले बना
ज़रा सा खाव्बों में सजा तू, ज़रा सा यादो में बसा

में चहुँ तुझको, मेरी जान बेपानाह
फ़िदा हूँ तुझपे, मेरी जान बेपानाह

वोऊव ओ ऊ ओ ओ


ज़रा सी दिल में दे जगह तू , ज़रा सा अपना ले बना
ज़रा सा खाव्बों में सजा तू , ज़रा सा यादों में बसा

में तेरे में तेरे , क़दमों में रख दू ये जहाँ, मेरा इश्क दीवानगी
है नही है नही, आशिक कोई मुझसा तेरा, तू मेरे लिए बंदगी

में चहुँ तुझको, मेरी जान बेपानाह, फ़िदा हूँ , मेरी जान बेपानाह

ज़रा सी दिल में दे जगह तू ज़रा सा अपना ले बना
ज़रा सा खाव्बों में सजा तू, ज़रा सा यादों में बसा

कह भी दी कह भी दे, दिल में तेरे है जो छुपा, ख्वाइश जो है तेरी
रख नही रख नही, परदा कोई मुझसे ए जान ,कर ले तू मेरा यकीं

में चहुँ तुझाको, मेरी जान बेपानाह,
फ़िदा हूँ तुझपे, मेरी जान बेपानाह

No comments: