Friday, December 12, 2008

कुछ और अच्छी अच्छी शायरी

आंखों को इंतज़ार की आदत सी हो गई , यही ख्याल ऐ यार की आदत सी हो गई
अब कोई दूसरा मिले भी तो दिल चाहता नही,
क्यूँ की हमको तेरी दोस्ती की आदत सी हो गई

कुछ दुरी कुछ मजबूरी, मैं इस पार तू उस पार, फ़िर उसपर है तू खफा खफा
मैं ने की मिन्नत बार बार, बहुत हो गया इंतज़ार, अब तो बाहोने में ले ले मेरे यार

देखे हजारो महफिले पर ये फिजा कुछ और है, जलवे देखे है हजारो पर आप की अदा कुछ और है,
वैसे तो हजारो जाम है पर आपकी दोस्ती का नशा कुछ और है

अभी इस तरफ़ न निगाह कर, मैं ग़ज़ल की पलकें संवार लूँ,
मेरा लफ्ज़ लफ्ज़ हो आइना, तुझे आईने में उतार लूँ

तेरी याद दिलको बेकरार करती हैं नज़र तुझे तलाश करती है,
गिला नही जो हम है दूर तुमसे, तेरी तोह जुदाई भी हमसे प्यार करती है

दिल मे इंतज़ार की लकीर छोड़ जायेंगे, आंखों में यादों की नमी छोड़ जायेंगे,
ढूंढते फिरो गे हमें एक दिन, ज़िन्दगी में ऐसी कमी छोड़ जायेंगे

अनजान सी मुलाक़ात पहचान बन गयी, एक मीठे से रिश्ते की जान बन गई,
दो कदम तुम चले, दो कदम हम चले, और दोस्ती की राह आसान बन गई

No comments: