Friday, May 16, 2008

हर रात दीये से

हर रात दीये से सजा रखी है, हर हवा से शर्त लगा रखी है , जाने किस गली से गुज़रे मेरा दोस्त , हम ने वो हर गली फूलों से सजा रखी है

तूफ़ान मे किनारे मिल जाते है , ज़िंदगी मे सहारे मिल जाते है, कोई चीज़ ज़िंदगी से प्यारी नही होती , पर कुछ दोस्त ज़िंदगी से भी प्यारे मिल जाते है ।

काश दिल की आवाज़ मे इतना असर हो जाए, हम आपको याद करे और आपको ख़बर हो जाए, रब से इतनी है दुआ, हम हो ना हो आप जोभी चाहे वह बस हकीक़त हो जाए ।

ज़िंदगी मे कुछ वक्त यादगार होते है, यादों मे कुछ लोग ख़ास होते है, यूं तो दूर होते है नज़रों से, पर उनके एहसास दिल के पास होते
है।

महक तेरी आज भी मेरी सांसो मे है, हर एक अदा मेरी आंखों मे है , तू भले मिटा दे अपने दिल से मेरा वजूद, मगर तेरी जगह आज भी मेरे दिल मे है ।

आंखों मे उनकी चाहत थी इतनी, की चाहे बिना उन्हें, हम रह ना सके, और चाहत मे उनकी कशिश थी इतनी, के जीते जी उन पर हम मर मिटे ।

No comments: